main page

Spotted: शौहर जैद दरबार संग घूमने निकलीं गौहर खान, एयरपोर्ट पर कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

Updated 02 February, 2021 12:01:55 PM

एक्ट्रेस गौहर खान शादी के बाद कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट तो कभी शौहर जैद दरबार संग तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार कपल को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक साथ गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। इतना ही नहीं, मीडिया के सामने कपल ने रोमांटिक पोज भी दिए। कपल की ये तस्वीर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान शादी के बाद कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट तो कभी शौहर जैद दरबार संग तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार कपल को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक साथ गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। इतना ही नहीं, मीडिया के सामने कपल ने रोमांटिक पोज भी दिए। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


एयरपोर्ट पर कपल का कैजुअल लेकिन परफेक्ट अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो इस दौरान गौहर ग्रे कलर के ट्रैक सूट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं। बालों का बन बनाते हुए एक्ट्रेस ने चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके शौहर जैद दरबार व्हाइट हुडी और डेनिम में परफेक्ट लग रहे हैं। एयरपोर्ट पर कपल एक दूसरे का हाथ थाम चलते नजर आ रहे हैं और मीडिया को जबरदस्त पोज दे रहे हैं। एक साथ कपल बेहद खुश दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें गौहर खान 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधी थी। एक्ट्रेस अब अपनी शादीशूदा लाइफ में काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

वह अपने पति के साथ ही अपने सास-ससुर के काफी करीब हो गई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बातया था कि उनके सास-ससुर ने मुझे घर में ही नहीं बल्कि अपने जीवन में जगह दी है।

 
 

: suman prajapati

Gauahar KhanZaid DarbarspottedairportTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...