main page

कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड संग गौहर खान ने पूल में लगाई डुबकी, बैकलेस स्विमसूट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Updated 28 May, 2021 01:11:07 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गौहर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काॅमेडियन कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के साथ दिख रही हैं।  प्रीती सिमोस और गौहर खान एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में गौहर सिमोस के साथ पूल में मस्ती कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गौहर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह काॅमेडियन कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के साथ दिख रही हैं।  प्रीती सिमोस और गौहर खान एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में गौहर सिमोस के साथ पूल में मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गौहर ब्लैक कलर की बैकलेस मोनोकनी में नजर आ रही हैं। शादी के बाद पहली दफा गौहर का ये अंदाज लोगों के सामने आया है। नई तस्वीरों में अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है। गौहर की ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि गौहर खान हाल ही में शौहर जैद दरबार के साथ सीलगुड़ी गईं थी। इस ट्रिप की तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

gauahar khanenjoypool kapil sharmaex girlfriendpreeti simoesBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...