main page

गौहर खान के पिता अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस से की दुआ करने की गुजारिश

Updated 04 March, 2021 01:42:32 PM

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। उनके पिता की तबीयत बहुत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है और फैंस से दुआ मांगने के लिए कहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। उनके पिता की तबीयत बहुत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है और फैंस से दुआ मांगने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में गौहर ने अपने पापा का हाथ पकड़ा हुआ है। जिसपर गौहर ने लिखा- 'मेरे लाइफलाइन, मेरे पापा।'

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में गौहर फेस मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही है। उनके फेस पर चिंता साफ नजर आ रही है। इस तस्वीर साथ गौहर ने लिखा- 'प्लीज मेरे पिता के लिए दुआएं कीजिए' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के पिता के लिए दुआएं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें गौहर के पति जैद दरबार उनका पूरा साथ दे रहे हैं। जैद गौहर के साथ अस्पताल में ही हैं। एक्ट्रेस के सास-ससुर भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं। काम की बात करें तो गौहर हाल ही में वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थी। जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

Bollywood Tadka


gauahar khanfather zafar ahmed khanadmittedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...