main page

व्हाइट और पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट में गॉर्जियस दिखी गौहर खान, बोली- 'नई दुल्हन की तरह महसूस कर रही हूं'

Updated 17 May, 2021 04:41:33 PM

एक्ट्रेस गौहर खान को शादी के बाद काफी मुश्किल दौर से गुरजना पड़ा। गौहर ने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी और उसके कुछ महीनों बाद ही उनके पिता का निधन हो गया। गौहर की जिंदगी से खुशियां आकर चली लगी। पिता की मौत से गौहर को बहुत बड़ा झटका लगा। एक्ट्रेस धीरे-धीरे इस दर्द से बाहर आने की कोशिश कर रही है। हाल ही में गौहर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान को शादी के बाद काफी मुश्किल दौर से गुरजना पड़ा। गौहर ने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी और उसके कुछ महीनों बाद ही उनके पिता का निधन हो गया। गौहर की जिंदगी से खुशियां आकर चली लगी। पिता की मौत से गौहर को बहुत बड़ा झटका लगा। एक्ट्रेस धीरे-धीरे इस दर्द से बाहर आने की कोशिश कर रही है। हाल ही में गौहर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में गौहर व्हाइट और पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। लाइक मेकअप, इयररिंग्स और गजरे से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- काफी समय बाद एक नई दुल्हन की तरह महसूस करने का समय और अवसर मिल रहा है। #Ramadan2021 मैंने खुद को ठीक होने के लिए दिया है! पिछले 2 महीने में काफी उतार-चढ़ाव देखें, लेकिन आपको खुद को ठीक करने के लिए इजाजत देनी होगी, ताकि आखिर में सब कुछ अच्छा हो! मेरा विश्वास कीजिए, खुद के लिए अच्छा बनिए!" इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यू ब्राइड और सेल्फ लव का हैशटैग भी दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें गौहर ने इस साल की ईद अपने पति जैद दरबार के साथ सेलिब्रेट की थी। इस दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आया। गौहर के पिता के निधन के बाद ये उनकी पहली ईद थी। ईद के मौके पर एक्ट्रेस ने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की थी और लिखा था- "मैंने आपको ईद के खास मौके पर बहुत याद किया। आई लव यू मेरे स्टाइल आइकॉन। आई लव यू मेरे टीचर। आई लव यू मेरे पिता। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

gauahar khansharesgorgeousphotoBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...