main page

जैकलीन के गाने 'पानी पानी' पर शौहर जैद संग गौहर ने मटकाई कमरिया, एक्ट्रेस की यूनिक साड़ी स्टाइल को देख फिदा हुए फैंस

Updated 12 June, 2021 11:34:15 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस  गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गौहर खान ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह पति जैद दरबार के साथ बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज के हाल ही में रिलीज हुए गाने ''पानी पानी'' में कमर हिलाती दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गौहर खान ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह पति जैद दरबार के साथ बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'पानी पानी' में कमर हिलाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में गौहर  व्हाइट साड़ी और ब्लैक ब्लाउजबहुत ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उन्होंने साड़ी इतने स्टाइल से कैरी किया है कि लोग उनके डांस से ज्यादा उनकी इस साड़ी पहनने के सेंस से इंप्रेस दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जैद व्हाइट शर्ट, ब्लैक जींस और जैकेट मे हैंडसम दिख रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

गौहर खान ने साल 2004 में फिल्म 'आन मैन एट वर्क' के गाने 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। गौहर खान ने 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' में रुबीना का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था। गौहर बिग बॉस सीजन 7 की विनर भी रह चुकी हैं।  वह आखिरी बार एमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं। 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

gauhar khandanceBadshahjacqueline fernandezsongpani panihubbyZaid DarbarvideoBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...