main page

गौहर का खुलासा: शादी के बाद से नही ली एक भी छुट्टी, लगातार कर रही है शूटिंग

Updated 12 January, 2021 05:35:40 PM

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में गौहर ने खुलासा किया है कि वे शादी के बाद से वे लगातार काम कर रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में गौहर ने खुलासा किया है कि वे शादी के बाद से वे लगातार काम कर रही है।

Bollywood Tadka
गौहर ने कहा- मेरी शादी को 15 दिन से भी कम समय हुआ है। शादी के बाद से मैं लगातार शूटिंग कर रही हूं। मैंने एक भी छुट्टी नही ली है। मैं एक फिल्म और दो शोज में काम कर रही हूं। मैं और जैद एक-साथ जरूर काम करेंगे। लेकिन अप्रैल तक मैं अभी अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हूं। मुझे ये भी नही पता कि मैं कब छुट्टी ले पाऊंगी। हमें कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर मिल रहे हैं। हम बहुत जल्द साथ काम करेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें गौहर फिल्म 'तांडव' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में गौहर के साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर और मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

gauhar khanrevealstakesingleholidayweddingBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...