main page

शादी की खबरों के बीच 29 के बाॅयफ्रेंड का हाथ थाम मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई 37 की गौहर, स्ट्राइप ड

Updated 29 October, 2020 11:37:42 AM

''बिग बाॅस'' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान पिछले कुछ दिनों से जैद दरबार के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान पिछले कुछ दिनों से जैद दरबार के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

ऐसी खबरें आ रही थीं कि गौहर 22 नवंबर को जैद से शादी करने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इन सबको महज एक अफवाह बताया।

Bollywood Tadka

इसी बीच गौहर को हाल ही में रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड जैद दरबार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान 37 की गौहर 29 के जैद के साथ हाथों में हाथ थामें दिखीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गौहर स्ट्राइप बटन डाउन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ न्यूड कलर के शूज उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। वहीं जैद ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में कूल दिखे।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए चेहरे पर मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट पर दोनों ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि गौहर और जैद एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है। कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था।उन्होंने ही दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था।

Bollywood Tadka

इस्माइल ने कहा था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? काम की बात करें तो गौहर ‘सीनियर’ के रूप में बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान थे।

 

: Smita Sharma

Gauhar Khanspottedmumbai airportrumored boyfriendzaid DarbarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...