main page

नए साल से पहले गौरी खान और बेटी सुहाना खान, दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करते आई नजर

Updated 31 December, 2022 11:00:55 AM

सुहाना खान और गौरी खान दुबई से भारत लौट आई हैं, और वे परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

मुंबई। नोरा फतेही ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और करण जौहर के साथ दुबई में एक सेल्फी शेयर की थी। इससे पहले सुहाना और मां गौरी खान को दुबई रवाना होते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब, एक पार्टी से सुहाना और गौरी की नई तस्वीरें सामने आई हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीरों में सुहाना और गौरी खान अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज देती नजर आई। गौरी की मां सविता छिब्बर भी कुछ तस्वीरों में नजर आईं जो घर की पार्टी में ली गई थीं। सुहाना ने सिंपल ग्रे ड्रेस पहनी थी, वहीं गौरी ब्लू ड्रेस और व्हाइट स्नीकर्स की जोड़ी में थीं। गौरी की मां सविता छिब्बर ने रात में ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ता पहना था।

Bollywood Tadka

क्रिसमस पर सुहाना को मुंबई में कपूर फैमिली लंच पर अपने द आर्चीज को-स्टार अगस्त्य नंदा के साथ-साथ उनकी बहन नव्या नवेली नंदा और मां श्वेता बच्चन के साथ पहुंचते हुए देखा गया था। सुहाना और अगस्त्य ने ब्लैक आउटफिट पहना था, जबकि नव्या और श्वेता ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी। सुहाना और अगस्त्य जल्द ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं।

हाल ही में सुहाना और अगस्त्य को जोया के मुंबई स्थित घर पर स्पॉट किया गया था। इससे पहले द आर्चीज की टीम मुंबई में फिल्म की रैप पार्टी में शामिल हुई थी। खुशी कपूर भी इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रही हैं ।

सुहाना, अगस्त्य और खुशी सभी बॉलीवुड से जाने-माने परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। सुहाना शाहरुख खान और इंटीरियर डेकोरेटर गौरी खान की बेटी हैं। खुशी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी हैं। उनकी बहन जाह्नवी कपूर भी एक अभिनेत्री हैं। अगस्त्य श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के बेटे हैं, और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Gauri KhanSuhana Khanspotted partyingfriends and familyNew Year

loading...