main page

बर्थडे के मौके पर काफी गुस्से में दिखीं गौरी खान, फोन पर चिल्लाती की तस्वीरें आई सामने

Updated 09 October, 2018 11:24:55 AM

कल यानि सोमवार को किंग खान की पत्नी गौरी खान ने अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। गौरी ने अपना बर्थडे कुछ फ्रेंड्स और फैमिली के साथ मनाया। हालांकि इस दौरान गौरी के साथ सुहाना और अार्यन नहीं थे। इस सैलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें गौरी किसी से फोन पर बात करती नजर आ रही है और वह उस समय बेहद ही गुस्से में लग रही है। अब ये पता नहीं कि वो क्यों और किसपर नाराज हो रही थीं।

मुंबई: कल यानि सोमवार को किंग खान की पत्नी गौरी खान ने अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। गौरी ने अपना बर्थडे कुछ फ्रेंड्स और फैमिली के साथ मनाया। हालांकि इस दौरान गौरी के साथ सुहाना और अार्यन नहीं थे।

 

Bollywood Tadka

 

इस सैलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें गौरी किसी से फोन पर बात करती नजर आ रही है और वह उस समय बेहद ही गुस्से में लग रही है। अब ये पता नहीं कि वो क्यों और किसपर नाराज हो रही थीं।

Bollywood Tadka

 

ये बर्थडे गौरी ने अलीबाग अपने फार्म हाउस पर मनाया। फॉर्म हाउस जाते समय गौरी की ये तस्वीरें सामने आई है। बर्थडे के खास दिन पर गौरी लॉन्ग स्कर्ट और चेक शर्ट में नज़र आईं। गौरी के साथ यहां अबराम भी थे। हमेशा हंसने मुस्कुराने वाले अबराम भी यहां काफी गंभीर दिखे।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि रात 12 बजे ही गौरी ने पति शाहरुख और बेटे अबराम के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया।

 

Bollywood Tadka

 

गौरी ने ये तस्वीर पोस्ट करके बताया कि उनकी बेटी सुहाना और बड़े बेटे आर्यन चुकि देश से बाहर हैं तो उन्होंने ये जन्मदिन शाहरुख और अबराम के साथ मनाया।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Gauri KhanBirthday Celebrationabram khanshahrukh khan

loading...