main page

गौरी खान ने बॉलीवुड थीम पर एक ब्यूटी ब्रांड को किया डिजाइन

Updated 01 October, 2019 07:42:49 PM

गौरी खान (Gauri khan), जिन्हें सबसे शानदार सेलिब्रिटी घर और कॉमर्शियल स्थानों को डिजाइन करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड ''बॉलीग्लो'' (bollyglow) के एक ऑफिस स्पेस के लिए इंटीरियर डिजाइन किया है, जिसने पिछले सप्ताह अपनी पहली सालगिरह का जश्न मनाया था।

नई दिल्ली। गौरी खान (Gauri khan), जिन्हें सबसे शानदार सेलिब्रिटी घर और कॉमर्शियल स्थानों को डिजाइन करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड 'बॉलीग्लो' (bollyglow) के एक ऑफिस स्पेस के लिए इंटीरियर डिजाइन किया है, जिसने पिछले सप्ताह अपनी पहली सालगिरह का जश्न मनाया था।

 

बॉलीग्लो ब्रांड, दुबई की एक 26 वर्षीय ईमान अल्लाना नामक युवा उद्यमी की खोज है। यह स्थान अद्वितीय है क्योंकि यह बॉलीवुड से जुड़े ग्लैमर में बुना हुआ है जो बॉलीवुड, सौंदर्य और महिला सशक्तिकरण का एक खूबसूरत संलयन है।

 

गौरी खान ने कहा, "इस प्रॉजेक्ट ने मुझे अपने डिजाइन के माध्यम से बॉलीवुड एलिमेंट को जीवंत करने की अनुमति दी और एक महिला उद्यमी के रूप में, अन्य महिला उद्यमियों को सशक्त बनाना हमेशा अच्छा अनुभव रहा है" 

 

गौरी खान डिजाइन्स (GKD) ने कई घरों और कॉमर्शियल परियोजनाओं पर काम किया है और वह डिजाइन की दुनियां में सबसे प्रशंसित नामों में से एक है। उनकी कुछ प्रमुख परियोजनाओं में गोवा में एक स्पा के साथ-साथ लक्जरी मार्बल प्रोडक्ट को डिजाइन करने से ले कर मुंबई में कंटेम्प्रेरी मैक्सिकन रेस्तरां सांचो को डिजाइन करने तक, जो मुंबई और पुणे में 'अर्थ' डिजाइन करने के बाद उनका तीसरा रेस्तरां प्रोजेक्ट था।

 

यह सब शामिल है। इसके अलावा, 'गौरी खान डिज़ाइन्स' के प्रोडक्ट डिज़ाइन में प्रीमियम मिल्क ब्रांड 'प्राइड ऑफ काऑस' की सातवीं वर्षगांठ समारोह के लिए एक लिमिटेड एडिशन बोतल डिजाइन करना और टिस्वा जोकि उषा इंटरनेशनल से एक प्रीमियम लाइटिंग सलूशन है, उसकी ब्रांड एंबेसडर होने के नाते उन्होंने एक विशेष श्रेणी की डिजाइनर लाइट्स का चयन किया था।

: Chandan

shahrukh khangauri khaninterior designbollyglow officeindia wave news in hindigauri khan agegauri khan photossuhana khangkd

loading...