main page

शाहरूख के बेटे अबराम ने करवाया फोटोशूट, गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें

Updated 27 December, 2019 01:18:38 AM

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे अबराम इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरूख की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर अबराम के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अबराम की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं।​​​​​​...

बॉलीवुड तड़का टीम: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे अबराम इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरूख की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर अबराम के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अबराम की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
शाहरूख की पत्नी गौरी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा ‘मुझे लगता है ये कैमरा पसंद करता है।’ गौरी के इस पोस्ट के बाद अनन्या पांडे से लेकर करिश्मा कपूर तक कई हस्तियां अबराम की इस अंदाज को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई।
Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guessing he loves the camera !!!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Dec 25, 2019 at 9:55pm PST

अबराम के इस फोटोशूट को देखने के बाद अंदाजा लगया जा रहा है कि वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सिनेमा में डेब्यू कर सकते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guessing he loves the camera !!!!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Dec 25, 2019 at 9:54pm PST

हालांकि इसे लेकर शाहरुख खान या गौरी की और से कोई बातचीत नहीं की गई है। फोटोशूट की बात करें तो अबराम इन तस्वीरें में बेहद कॉन्फीडेंट और क्यूट लग रहे हैं।

 

: Pawan Insha

abram khan latest photoshootgauri and abram khangauri and abram khan newsshahrukh khanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...