main page

बेटे के जन्म के 4 दिन बाद गीता बसरा को अस्पताल से मिली छुट्टी, पति हरभजन और बेटी के साथ नवजात शिशु को लेकर आईं घर

Updated 15 July, 2021 01:19:57 PM

एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के घर हाल ही में बेटे की किलकारी गूंजी है। एकट्रेस ने बीते शनिवार एक क्यूट से बेटे को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर यह गुड न्यूज सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी खुश नजर आए। अब हाल ही में उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस को बेटे के साथ अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वह अपनी फैमिली के साथ खुशी-खुशी घर आ गई हैं। अस्पताल के बाहर से एक्ट्रेस की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के घर हाल ही में बेटे की किलकारी गूंजी है। एकट्रेस ने बीते शनिवार एक क्यूट से बेटे को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर यह गुड न्यूज सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी खुश नजर आए। अब हाल ही में उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस को बेटे के साथ अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वह अपनी फैमिली के साथ खुशी-खुशी घर आ गई हैं। अस्पताल के बाहर से एक्ट्रेस की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गीता बसरा बेटी हिनाया और पति हरभजन सिंह के साथ नवजात शिशु के साथ अस्पताल से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान गीता के बेटे की झलक तो देखने को नहीं मिली, लेकिन नई मॉम मीडिया के साथ खुलकर रूबरू हुईं। 

Bollywood Tadka


इस दौरान गीता बसरा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। खुले बालों और चेहरे पर ब्लैक मास्क से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी बेटी हिनाया भी व्हाइट मिडी में क्यूट दिखाई दे रही हैं और हरभजन सिंह ब्लैक वियर में कैजुअल दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, गीता बसरा ने इसी साल मार्च में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी कि वे दोबारा पेरेंट्स बनने वाले हैं और अब बेटे के जन्म के साथ कपल का परिवार पूरा हो गया है,  जिससे दोनों बेहद खुश हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Geeta BasrahomehusbandHarbhajan SinghdaughtersonbirthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...