main page

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने बेटी के साथ करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

Updated 07 March, 2018 03:31:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस और भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गीता गोल्डन कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आ रहीं हैं। तस्वीरों में उनकी बेटी हिनाया भी सेम ड्रैस पहने हुए दिखाईं दे रहीं हैं। गीता ने कैप्शन में लिखा है - ''''Golden Girls''''...। मां-बेटी की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस और भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में गीता गोल्डन कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आ रहीं हैं। तस्वीरों में उनकी बेटी हिनाया भी सेम ड्रैस पहने हुए दिखाईं दे रहीं हैं। गीता ने कैप्शन में लिखा है - ''Golden Girls''...। मां-बेटी की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वैसे इसके अलावा भी गीता बसरा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह अपना ग्लैमरस लुक दिखाती नजर आ रही हैं। शादी के बाद भले ही गीता बसरा ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया हो लेकिन वह अब भी उतनी ही ग्लैमरस हैं, जितनी पहले थीं।फिलहाल हरभजन, गीता और उनकी बेटी हिनाया एक क्यूट फैमिली का उदाहरण लोगों के सामने पेश करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि गीता अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर हैं और वह अपनी फैमिली के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहतीं हैं। वैसे एेसा पहली बार नहीं है कि गीता ने बेटी के साथ मैचिंग ड्रैस पहने हुए फोटोशूट करवाया है। वह इससे पहले भी बेटी के साथ तस्वीरें खिंचवा चुकीं हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

geeta basraphotoshootdaughter hinaayaharbhajan singh

loading...