main page

जेनेलिया ने 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर रितेश को दिया ऐसा रिएक्शन, फैन बोले 'हमें भी देदो'

Updated 06 September, 2019 02:30:23 PM

एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। ये प्यारा कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करता रहता है। हाल ही में, रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। ये प्यारा कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करता रहता है। हाल ही में, रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ जेनेलिया और बैकग्राउंड में चल रहे गाने के साथ वीडियो शॉट लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jumma Chumma De De @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on Sep 5, 2019 at 8:12pm PDT

मजेदार बात यह है कि बैकग्राउंड में गाना 'जुम्मा चुम्मा' बज रहा था जिस पर जेनेलिया के रिएक्शन की वजह से अब ये वीडियो वायरल हैं।

Bollywood Tadka, GEnelia

वर्क फ्रंट पर, रितेश अगली बार मिलाप जावेरी की फिल्म 'मरजावां' में दिखाई देंगे। रितेश फिल्म 'एक विलेन ’में अपने को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ  फिर से काम करते हुए दिखाई देंगे। एक्टर 'मरजावां' में एक बौने की भूमिका में दिखेंगे।

Bollywood Tadka, Genelia

यह 8 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में आ सकती है। इसके अलावा, वह 'हाउसफुल 4’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं।

: Smita Sharma

Riteish DeshmukhGeneliaJumma ChummaReactionsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityIndian Singers WifeEntertainment News

loading...