main page

Photos: ब्लैक आउटफिट में गॉर्जियस दिखीं जॉर्जिया, शो में बिखेरे जलवे

Updated 14 October, 2019 11:33:36 AM

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर सलमान के भाई अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं। रविवार को एक्ट्रेस को ''विक्रम फड्नीस'' के शो में देखा गया। इस दौरान जॉर्जिया काफी ग्लैमरस लुक में रूबरू हुईं।

बॉलीवुड तडका टीम.  एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर सलमान के भाई अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं। रविवार को एक्ट्रेस को 'विक्रम फड्नीस' के शो में देखा गया। इस दौरान जॉर्जिया काफी ग्लैमरस लुक में रूबरू हुईं।  

Bollywood Tadka

'विक्रम फड्नीस' शो में एक्ट्रेस का ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग लुक देखने को मिला।
Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान जॉर्जिया ने गोल्डन वर्क की ब्लैक शॉर्ट कुर्ती के साथ ब्लैक प्लाजो वियर किया हुआ है और साइड में एक रेड पर्स कैरी किया हुआ है। 

Bollywood Tadka
मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्सटिक, गोल्डन इयरिंग और ओपन हेयर उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं। इस लुक को कम्लीट करते हुए जॉर्जिया कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया साल 2017 में फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में नजर आ चुकी हैं।  

: Smita Sharma

Georgia Andrianilookedgorgeousvikram phadnisshowphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...