main page

'अर्जन वैली' के साथ 'एनिमल की दुनिया में मंत्रमुग्ध होने के लिए हो जाइए तैयार, न्यू song रिलीज

Updated 18 November, 2023 02:44:30 PM

एनिमल का नया गाना "अर्जन वैली" सिर्फ एक ट्रैक नहीं है; यह सेंट्रल कैरेक्टर के मन में चल रही एक यात्रा और इन्टेन्सिटी की एक झलक को दर्शाता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एनिमल का नया गाना "अर्जन वैली" सिर्फ एक ट्रैक नहीं है; यह सेंट्रल कैरेक्टर के मन में चल रही एक यात्रा और इन्टेन्सिटी की एक झलक को दर्शाता है। भूपिंदर बब्बल की दमदार आवाज़, उनके द्वारा लिखे गए बोल और मनन भारद्वाज की उत्कृष्ट कम्पोजीशन  के साथ, यह ट्रैक फिल्म में रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए अहम् रोले के  कैरेक्टर डेवलपमेंट  में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

"अर्जन वैली" एक लिरिकल जर्नी  है जो रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए किरदार के   जटिल परतों को प्रतिबिंबित करता  है और एक संगीतमय कृति बनता  है जो दिलचस्प और दमदार है। यह ट्रैक एनिमल के सार को दर्शाता है, जो निश्चितरूप से  रणबीर कपूर जीवन की यादगार भूमिकाओं में से एक होगा। 
इस नवीनतम संगीतमय पेशकश के साथ, एनिमल ने फिल्म के प्रति उत्सुकता को बरक़रार रखा है।   

इस क्लासिक सागा का निर्माण प्रसिद्ध निर्माता भूषण कुमार ने किया है और इस सिनेमेटिक मास्टरपिस में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर,  जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।
एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

AnimalArjan Vaillynew song

loading...