main page

'Dhak-Dhak' गर्ल्स के इमोशन, एडवेंचर और खोज से भरे सफर में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए!

Updated 27 September, 2023 11:22:26 AM

रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख अभिनीत 'धक धक' 13 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मुंबई। इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि निर्माताओं ने रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख अभिनीत फिल्म ‘धक धक’ की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। फिल्म का पहला लुक पिछले साल जारी किया गया था, जिसे अपनी अनूठी कहानी के लिए दुनिया भर में काफी सराहना मिली थी।

‘धक धक’ की लीड एक्ट्रेसेस ने अपनी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी बाइक के साथ पोज देते हुए वे बेहद खूंखार लग रहीं थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

फिल्म की कहानी चार आम महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली से खारदुंग ला तक बाइक पर सवार होकर इमोशनस, एडवेंचर और खोज की एक असाधारण सफर के लिए एक साथ आती हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे यह सफर उनकी नियति को हमेशा के लिए बदल देता है।

बीएलएम पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज और आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘धक धक’ का निर्देशन तरुण डुडेजा द्वारा किया गया है और पारिजात जोशी और तरुण डुडेजा द्वारा सह-लिखित है। यह फिल्म 13 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Dhak Dhakjourneyemotionadventurediscovery

loading...