main page

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की बढ़ी मुसीबतें, धोखाधड़ी केस में पुलिस ने जब्त किया पासपोर्ट

03 January, 2020 03:37:28 PM

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी के एक मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी के एक मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया है। दरअसल, रेमो के खिलाफ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज है।

Bollywood Tadka, Remo DSouza Images

जानकारी के अनुसार यह मामला सत्येंद्र त्यागी नाम के व्यक्ति ने रेमो के खिलाफ दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि 2013 में रेमो से उनकी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद रेमो ने उन्हें अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में 5 करोड़ रुपये लगाने को बोला था। त्यागी के अनुसार रेमो ने कहा था कि फिल्म रिलीज के बाद वह उसे दोगुनी रकम वापस करेंगे, लेकिन रेमो ने रुपये वापस नहीं किए। पैसे मांगने पर उन्हें धमकी दी जाने लगी।

Bollywood Tadka, Remo DSouza Images

13 दिसंबर 2016 को प्रसाध पुजारी नाम से अंडरवर्ल्ड से धमकी दी गई कि अगर अब पैसे मांगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। इस वजह से सत्येंद्र त्यागी ने सिहानीगेट थाना में रेमो डिसूजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 


Remo DSouzaCheating CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...