main page

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर के न्यूबॉर्न बेबी को हुआ पीलिया, एक्ट्रेस ने बताया कब मिलेगी अस्तपताल से छुट्टी

Updated 25 June, 2023 03:41:11 PM

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर और उनके एक्टर पति आदित्य कपाड़िया हाल में पेरेंट्स बने हैं। तन्वी ने 19 जून को एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अभी न्यू मॉमी और न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके बेटे को पीलिया गया है। इस अपडेट के बाद तन्वी के फैंस चिंता में आ गए हैं और उनके बेटे के जल्द अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर और उनके एक्टर पति आदित्य कपाड़िया हाल में पेरेंट्स बने हैं। तन्वी ने 19 जून को एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अभी न्यू मॉमी और न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके बेटे को पीलिया गया है। इस अपडेट के बाद तन्वी के फैंस चिंता में आ गए हैं और उनके बेटे के जल्द अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

तन्वी ठक्कर अस्पताल से एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि उनके बेटे को पीलिया गया है। एक्ट्रेस ने कहा, “हैलो, मेरी इंस्टाग्राम फैमिली। हम अभी भी अस्पताल में हैं क्योंकि बच्चे को पीलिया हो गया है, जो बिल्कुल सामान्य है। इसलिए, वह ठीक हो रहा है। उम्मीद है रात तक उनका छोटा बच्चा ठीक हो जाएगा।” 

 

तन्वी ठक्कर ने यह भी बताया कि उन्हें 25 जून, 2023 को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि उनकी डिलीवरी का अनुभव बहुत ही चुनौतीपूर्ण था और वह जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में विस्तार से बात करेंगी। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस को प्यार और आशीर्वाद के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

 

बता दें, टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर ने साल 2021 को आदित्य कपाड़िया संग शादी रचाई थी। शादी से पहले कपल ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। तन्वी ने साल 2008 में टवी शो ‘मिले जब हम तुम’ से डेब्यू किया था। उन्होंने ‘बहू हमारी रजनीकांत’ समेत कई टीवी शोज में काम किया।

 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Ghum Hai Kisi Ke Pyar MeinTanvi Thakkarnewborn babyjaundiceBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...