main page

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:विराट के जिगरी यार सनी ने की सगाई,ओरेंज आउटफिट में खूबसूरत दिखीं जितेंद्र बोहरा की मंगेतर

Updated 18 January, 2022 02:57:10 PM

''सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में'' के विराट यानि नील भट्ट हाल ही में रियल लाइफ में दुल्हा बने थे। उन्होंने शो में उनकी भाभी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा संग शादी रचाई थी। वहीं अब र अब उनका जिगरी यार सनी यानि एक्टर जितेंद्र बोहरा घोड़ी चढ़ने की तैयारी में है।

मुंबई: 'सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में' के विराट यानि नील भट्ट हाल ही में रियल लाइफ में दुल्हा बने थे। उन्होंने शो में उनकी भाभी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा संग शादी रचाई थी। वहीं अब र अब उनका जिगरी यार सनी यानि एक्टर जितेंद्र बोहरा घोड़ी चढ़ने की तैयारी में है।

Bollywood Tadka

जितेंद्र बोहरा ने हाल ही में सगाई की। जितेंद्र बोहरा की सगाई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके चाहने वाले उन्‍हें बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

जितेंद्र बोहरा ने अपनी सगाई की खबर को काफी सीक्रेट रखा और किसी को कानोंकान खबर नहीं होने दी।

Bollywood Tadka

उनकी सगाई की खबर तक पता चली जब उन्होंने इंस्टा पर इंग्जमेंट की तस्वीरें शेयर की। जितेंद्र बोहरा ने अब तक भी अपनी मंगेतर की पहचान से पर्दा नहीं हटाया है। फैंस ये बात जानने के लिए बेकरार हैं कि जितेंद्र बोहरा किससे शादी करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों की बात करें तो दोनों की फैमिली संग सगाई की रस्म निभाते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रिंग सेरेमनी में जितेंद्र ब्लू कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jitendra Bohara (@jeet.anactor)

 

वहीं उनकी मंगेतर ओरेंज लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं। सगाई की तस्‍वीरों में जितेंद्र बोहरा अपनी मंगेतर के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और अलग अलग पोज दे रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

ghum hai kisikey pyaar meiinjitendra boharaengagedLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...