main page

पंजाबी फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान फिर से दिखेंगे एक साथ, जानें

Updated 22 February, 2019 10:35:54 PM

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जरीन खान का जलवा बॉलीवुड के साथ साथ पॉलीवुड में भी है। जल्द ही जरीन खान एक पंजाबी फिल्म में काम करने जा रही हैं। फिल्मककार...

मुंबईः बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ज़रीन खान (Zareen Khan) का जलवा बॉलीवुड के साथ साथ पॉलीवुड में भी है। जल्द ही जरीन खान एक पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) में काम करने जा रही हैं। फिल्मककार भूषण कुमार पंजाबी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम डाका रखा गया है। भूषण ने सोशल मीडिया पर पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के सहयोग से बनने वाली डाका फिल्म (Dakka Movie) की घोषणा की है।

पंजाबी फिल्म डाका की शूटिंग हो चुकी है शुरू 


बता दें कि इस की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज और पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की हब्बल मोशन पिक्चर्स के पहले संयुक्त प्रोडक्शन की फिल्म है। गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे।
Bollywood Tadka
जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर ’से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ‘डाका’ फिल्म डकैती पर आधारित है। बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू हो गई है। बलजीत इससे पहले गिप्पी की ‘मंजे बिस्तरे’ का भी निर्देशन कर चुके हैं।

: Pawan Insha

zareen khangippy grewalpollywood hindi newspunjabi moviezarine khan bollywoodडाका फिल्मDakka Movie

loading...