main page

दीपिका के सामने लड़की ने रणबीर को कहा I love you, फिर हुआ कुछ ऐसा

Updated 17 November, 2019 03:03:18 PM

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है और उन्होंने इसे यादगार और असाधारण बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस जोड़े ने 14 और 15 नवंबर को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर और पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है और उन्होंने इसे यादगार और असाधारण बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस जोड़े ने 14 और 15 नवंबर को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर और पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। इस दौरान तिरुपति मंदिर जाने के दौरान रणवीर और दीपिका का सामना एक ऐसे फैन से हुआ जिसने रणवीर को ‘आई लव यू’ कह दिया। जिस पर दीपिका ने कुछ ऐसा कह दिया कि सब हंसने लगे। 

Bollywood Tadka, DeepVeer Images

इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में,  जब एक फैन ने अपने फैवरेट कपल को मंदिर में पहुंचते देखा, तो अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पाया और रणवीर से आई लव यू बोल दिया।

Bollywood Tadka, DeepVeer

इस पर दीपिका ने जवाब दिया "लेकिन वह मुझसे ज्यादा प्यार करता है", दीपिका की इस हाज़िर जबाबी से सब हंस जाते हैं। इसके बाद फैन ने रणवीर को ‘आई लव यू भैय्या’ भी कहा।

 

दीपिका और रणवीर ने शादी की सालगिरह की खुशी में तिरुपति दर्शन की फोटो शेयर की थीं। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं और इस मौके पर भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने गए। सभी के प्यार, दुआओं और बधाईयों के लिए शुक्रिया"

Edited By: Akash sikarwar

Ranveer SinghDeepika PadukoneI Love YouBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...