main page

Haldi Ceremony Pictures: धूमधाम से शुरु हुआ 'दिव्य-दृष्टि' फेम एक्ट्रेस सना सैयद का प्री वेडिंग फंक्शन, हल्दी में सराबोर दिखा कपल

Updated 22 June, 2021 02:39:21 PM

सीरियल ''दिव्य-दृष्टि'' फेम एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को बाॅयफ्रेंड  इमाद शम्सी संग निकाह रचाएंगी। कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं। जहां 23 जून को सना सैयद की मेहंदी की सेरेमनी है। वहीं आज यानि 22 जून को उनकी हल्दी सेरेमनी हुई। हल्दी सेरेमनी में सना येलो कलर के सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

मुंबई: सीरियल दिव्य-दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को बाॅयफ्रेंड  इमाद शम्सी संग निकाह रचाएंगी। कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं। जहां 23 जून को सना सैयद की मेहंदी की सेरेमनी है। वहीं आज यानि 22 जून को उनकी हल्दी सेरेमनी हुई। हल्दी सेरेमनी में सना येलो कलर के सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने खुद को फूलों से बनी ज्वेलरी से सजाया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर येलो एंड रेड कलर के फूलों से बना दुपट्टा लिया है। वहीं उनके होने वाले दुल्हे की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखे।

Bollywood Tadka

हल्दी सेरेमनी में उनके दोस्त और कोस्ट अध्विक महाजन वाइफ नेहा और एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने खूब धमाल मचाया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल हल्दी से सराबोर नजर आ रहा है। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये सना और इमाद शम्स लंबे समय से एक -दूसरे को जानते हैं हालांकि उनका रिलेशन पिछले साल  ही शुरू हुआ।इमाद संग अपनी लव स्टोरी के बारे में सना ने बताया था। उन्होंने कहा था- इमाद और मैं एक ही कॉलेज में थे।

Bollywood Tadka

हमारा कॉमन फ्रेंड ग्रुप था।  हम एक-दूसरे को लगभग आठ साल से जानते थे, हालांकि मैंने हमारे बारे में कभी नहीं सोचा था। मेरे शो लॉकडाउन की लव स्टोरी के खत्म होने के बाद इमाद और मैं मिलने लगे। हम एक-दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी। 

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट पर सना ने शो स्पिल्टिस्विला से अपना करियर शुरू किया। शो दिव्य-दृष्टि से उन्हें नेम-फेम मिला। सना ने मोहित मलिक के साथ लॉकडाउन की लव स्टोरी में भी काम किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Divya DrishtifameSana SayyadImaad ShamsiHaldi ceremonyGlimpsePictureNyra BanerjeeAdhvik MahajanNehaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...