main page

ग्रैमी-नामांकित ग्लोबल स्टार कैमिलो दिलजीत दोसांझ के साथ नए गाने "PALPITA" में आये नजर

Updated 01 September, 2023 04:48:14 PM

आज ग्रैमी-नामांकित और पांच बार लैटिन ग्रैमी विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित गायक-गीतकार और निर्माता कैमिलो ने देसी कलाकार और बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर नए गीत "पलपिटा" पर काम किया जो कोका ...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज ग्रैमी-नामांकित और पांच बार लैटिन ग्रैमी विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित गायक-गीतकार और निर्माता कैमिलो ने देसी कलाकार और बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर नए गीत "पलपिटा" पर काम किया जो कोका के दूसरे सीज़न के लिए जारी किया गया एक मूल ट्रैक है जो COLA का ग्लोबल म्यूजिक कैंपेन COKE STUDIO   हैं। यहां सुनें और देखे COKE STUDIO  के प्रमुख वीडियो एसेट। 

"पलपिटा" स्पेनिश में कैमिलो गायन और पंजाबी में दिलजीत गायन के साथ संस्कृतियों के एक अविश्वसनीय मेल का प्रतिनिधित्व करता है। नया सिंगल म्यूजिक के माध्यम से लोगों को एक साथ लाने और विभिन्न भाषाओं में सार्थक संबंध बनाने की शक्ति को प्रमाणित करता है। यह रिलीज़ कैमिलो द्वारा पहली बार जापान में दो म्यूजिक कॉन्सर्ट में समीक्षा और भारी भीड़ के साथ सुर्खियां बटोरने के बाद हुई है।

कैमिलो कहते हैं, ''मुझे हमेशा से भारतीय संस्कृति और इसकी परंपराओं के प्रति आकर्षण महसूस हुआ है।'' मुझे एक बार वहां जाने का मौका मिला और मुझे इससे प्यार हो गया। वर्षों बाद, मैंने देखा कि पंजाबी संगीत के साथ क्या हो रहा है और दिलजीत जैसे कलाकार कैसे अपने संगीत, संस्कृति और साउंड को दुनिया भर में साझा कर रहे हैं। मैं लंबे समय से दिलजीत की प्रशंसा करता रहा हूं, मेरे इस सहयोग के बहुत पहले से, तो यह एक अविश्वसनीय आश्चर्य था कि यह सब जीवन में आया। स्टूडियो में उनके साथ काम करना एक मूल्यवान सीखने का अनुभव था क्योंकि मुझे वास्तव में उनके जैसा बड़े दिलवाला, उनकी धुनों की समृद्धि, उनकी दयालुता और उनकी टीम के लोगों को देखने और महसूस करने का मौका मिला था। यह गाना मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस कराता है, सिर्फ इसलिए नहीं कि हमने इसे किया बल्कि मेरे करियर में इसका क्या मतलब है और हम उसके देश और मेरे देश के बीच क्या निर्माण कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by C A M I L O (@camilo)

कोक स्टूडियो के लिए 'पलपिटा' पर अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली लैटिन कलाकार कैमिलो के साथ सहयोग करना वास्तव में एक समृद्ध अनुभव रहा है, दिलजीत कहते हैं। “संगीत में संस्कृतियों को जोड़ने और लोगों के बीच एक अटूट बंधन बनाने की असाधारण क्षमता है, और यह सहयोग इसका खूबसूरती से उदाहरण देता है। इस प्रोजेक्ट पर काम करना अत्यंत आनंददायक रहा, और अपने लैटीनो एक्स पंजाबी म्यूजिकल फ्यूजन को दुनिया के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि 'पलपिटा' श्रोताओं को गहराई से पसंद आएगा और सुनने वाले हर व्यक्ति में एकता और खुशी की भावना लाएगा।

नया सिंगल, कोक स्टूडियो के लिए कैमिलो का गर्मियों का दूसरा ट्रैक है, जो पहले जॉन बैटिस्ट के गीत "बी हू यू आर (रियल मैजिक)" पर न्यूजींस, जे.आई.डी. और कैट बर्न्स सहित अन्य ग्लोबल पावर हाउस कलाकारों के साथ प्रदर्शित किया गया था। "बी हू हू यू आर (रियल मैजिक)" दुनिया भर में COKE स्टूडियो अभियान के दूसरे सीज़न की ऑफिशल शुरुआत करने वाला पहला ट्रैक था। यहां सुनें और देखें. 

अभी हाल ही में, कैमिलो ने अपने ग्रैमी-नामांकित एल्बम डी एडेंट्रो पा अफ्यूरा का डीलक्स संस्करण जारी किया। मूल रूप से सितंबर 2022 में रिलीज़ किया गया, डी एडेंट्रो पा अफ़ुएरा ने कुल 1.6 बिलियन से अधिक ऑडियो और वीडियो स्ट्रीम जमा किए हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका में प्लैटिनम प्रमाणित है। यह एल्बम उनके कैटलॉग में कैमिलो का सबसे निजी एल्बम है, जो उनके पहले बच्चे, इंडिगो के आगमन के साथ उनके अंदर जागृत हुई भावना को दर्शाता है और अमर कर देता है, और इसमें कैमिला कैबेलो, ग्रुपो फ़िरमे, इवालुना मोंटानेर, निकी निकोल, एलेजांद्रो सानज़ वाई और मायके टावर्स की विशेषताएं शामिल हैं। यहाँ सुनो।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Grammy nominatedglobal starCamilonew songPALPITADiljit Dosanjh

loading...