main page

हनी सिंह को गोल्‍डी बरार से मिली जान से मारने की धमकी, मांगी 50 लाख की फिरौती, घबराए सिंगर ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

Updated 22 June, 2023 10:46:14 AM

मशहूर सिंगर और हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का दावा खुद सिंगर ने किया है और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। हनी सिंह ने दावा किया कि उन्हें गोल्डी बरार ने जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद वह दिल्ली पुलिस के हेडक्वार्टर में सुरक्षा के लिए पहुंचे।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर और हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का दावा खुद सिंगर ने किया है और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। हनी सिंह ने दावा किया कि उन्हें गोल्डी बरार ने जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद वह दिल्ली पुलिस के हेडक्वार्टर में सुरक्षा के लिए पहुंचे।

 

 


हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस से शिकायत में बताया कि 19 जून को उनके मैनेजर रिहित छाबरा को कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का कॉल आया और जान से मारने की धमकी के साथ 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई। कॉलर ने खुद को गोल्डी बरार बताया। इसके बाद मैनेजर को विदेशी नंबर से कुछ धमकी भरे कॉल और वॉयस नॉट भी मिले। सिंगर की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईपीसी की धारा 387, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

हनी सिंह धमकी भरे कॉल के बाद काफी घबरा गए और उन्होंने कहा उनके और उनके परिवार को मौत का डर है। पुलिस प्रशासन उनकी मदद करे और उनको बेहतर सुरक्षा दे।

बता दें, ये गोल्डी बरार वही शख्स है, जिसने पिछले साल पंजाब के मशहूर सिंगर और पॉलिटिशियन सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई थी और पुलिस को अभी भी जिसकी तलाश है। गोल्डी बरार के इशारे पर ही गैंगस्टर लौरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने सिद्धू मूसेवाला मौत के घाट उतारा था।

Content Writer: suman prajapati

Goldy BrarthreatenskillsingerHoney SinghdemandsransomBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...