main page

वाइफ सुनीता अहूजा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए गोविंदा, एक-साथ कपल में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 24 April, 2021 12:23:48 PM

दिग्गज एक्टर गोविंदा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं। बीती रात गोविंदा का वाइफ सुनीता अहूजा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक साथ कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो र

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर गोविंदा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं। बीती रात गोविंदा का वाइफ सुनीता अहूजा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक साथ कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान गोविंदा ब्लैक टी-शर्ट के साथ क्रीम कलर की पैंट में परफेक्ट दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

 

वहीं सुनीता ओरेंड कलर के प्रिंटेड टॉप और ब्लैक पैंट में स्टनिंग नजर आईं। इस दौरान कपल ने कोरोना सेफ्टी का ध्यान रखते हुए चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

 

एक साथ दोनों चलते हुए मीडिया को जबरदस्त पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें गोविंदा अपने जमाने के एक मशहूर एक्टर रह चुके हैं। उन्होंने  एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है और आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

GovindaspottedairportwifeSunita AhujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...