main page

Pics: फ्रेंड्ज के साथ कनिका मान ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, खुशी में दे डाले ऐसे-ऐसे पोज

Updated 07 October, 2020 04:31:12 PM

टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा'' की एक्ट्रेस कनिका मान 7 अक्टुबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कनिका के बर्थडे पर फैंस देर रात ही उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। कनिका का ये बर्थडे बेहद ही खास है, क्योंकि उन्होंने अपन

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की एक्ट्रेस कनिका मान 7 अक्टुबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कनिका के बर्थडे पर फैंस देर रात ही उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। कनिका का ये बर्थडे बेहद ही खास है, क्योंकि उन्होंने अपने इस बर्थडे की शुरूआत जबरदस्त अंदाज से की है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka


देखें तस्वीरें...

Bollywood Tadka


कनिका अपने इस बर्थडे पर काफी खुश दिखाई दे रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रूम गुब्बारों से काफी सजा हुआ है और उनके आगे रंग बिरंगे कई तरह के केक रखे हुए हैं और साथ ही गिफ्ट्स भी रखे हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कनिका व्हाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस लुक को हसीना ने कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स कम्पलीट किया हुआ है। 

Bollywood Tadka


अन्य तस्वीरों कनिका अपने फ्रेंड्स के साथ हंसते हुई पोज दे रही है और फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
कनिका मान की मां उनके लिए एक स्पेशल केक बनवाकर लाई है। ये केक ब्लू कलर का है और इस पर एक चांद बना हुआ है और उस पर कनिका मान की डॉल बैठी हुई है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कनिका टीवी सीरियल्स के अलावा कई पंजाबी फिल्म्स और म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी है।  
 Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

guddan tumse na ho payegaKanika MaancelebratesbirthdayfriendsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity

loading...