main page

Bollywood-drug nexus:दीपिका के को-स्टार गुलशन का बयान,कहा-'अगर एक्ट्रेस ने कोई अपराध किया है तो उनके लिए यह मामूली बात'

Updated 20 October, 2020 08:38:43 AM

शांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगले आने के बाद बाॅलीवुड की कई हसीनाएं ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के राडार पर हैं। ड्रग मामले में एनसीबी ने सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद एजेंसी ने एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस सभी हसीनाओं के नाम सामने आने के बाद हर कोई हैरान हो गया था।

मुंबई:सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगले आने के बाद बाॅलीवुड की कई हसीनाएं ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के राडार पर हैं। ड्रग मामले में एनसीबी ने सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद एजेंसी ने एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस सभी हसीनाओं के नाम सामने आने के बाद हर कोई हैरान हो गया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में दीपिका के को-स्टार गुलशन देवैया ने बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस में एक्ट्रेस के नाम आने पर अपनी राय दी। जानकारी के लिए बता दें कि  गुलशन देवैया  दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-राम लीला'में नजर आए थे। एक वेबसाइट से बात करते हुए गुलशन देवैया ने कहा-'मुझे नहीं पता कि दीपिका ने क्या किया है। इसलिए मैं इस बार में कुछ नहीं कह सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ सुलझा लिया जाएगा। मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या किया है? भले ही उन्होंने कोई अपराध किया हो, उनके लिए यह एक छोटा अपराध है। ज्यादातर देशों में यह एक मामूली अपराध होगा। हमारे देश में यह भी एक मामूली अपराध है क्योंकि अगर आप बनारस जाते हैं और आप हर दिन एक ही चीज देखेंगे।'

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा -'यह थोड़ा अजीब लगता है कि धर्म के नाम पर अगर कुछ लोग स्मोक करते हैं, तो यह कानूनी है, जबकि यदि आप धार्मिक नहीं हैं और कुछ कश लगाते हैं, तो यह इललीगल हो जाता है।

Bollywood Tadka

 

एनसीबी की जांच पर रिएक्शन देते हुए गुलशन देवैया ने कहा- 'एक दिन हरकोई ये सभ भूल जाएगा। इसके बाद उन्होंने दीपिका पादुकोण के बारे करते हुए कहा- 'लेकिन यह उनकी (दीपिका की) लड़ाई है, जिसे उन्हें लड़ना है। लोग यह सब भूल जाएंगे।' इस दौरान एक्टर ने बाॅलीवुड का बचाव करते हुए कहा मेरे मुताबिक झूठी जगह जैसा है।' यह निष्ठाहीन है कि लोग बॉलीवुड पर उंगली उठा रहे हैं।

: Smita Sharma

Gulshan DevaiahDeepika Padukonedrug casesushnt singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...