main page

GHKPM New Promo: विराट को छोड़ सई ने सत्या संग रचाई शादी, खुशी से झूमे फैंस, दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 02 April, 2023 01:59:08 PM

विराट को छोड़ सई ने थामा सत्या का हाथ.. आखिर क्यों लिया उसने यह फैसला। देखिए शो का लेटेस्ट प्रोमो

नई दिल्ली। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का लेटेस्ट प्रोमो देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। आखिर वे जो चाह रहे थे वही हुआ। बता दें कि हाल ही सीरियल की नया प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें सई और सत्या एक साथ शादी शुदा जोड़े में दिखाई दे रहे हैं। सई ने विराट को छोड़ सत्या का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। 
 
सई ने तोड़ा विराट का दिल, थामा सत्या का हाथ
"गुम है किसी के प्यार में" इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें विराट दूल्हे की ड्रेस में सई के साथ शादी करने के लिए मंदिर आता है। मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते ही  विराट के तोते उड़ जाते हैं। शुरूआत में सई विराट, वीनू, सवि के फोटो को देखकर कहती है कि मुझे तुम्हारे प्यार की खातिर यह कदम उठाना ही पड़ेगा। सई प्रोमो में कहती है कि "आज तुम्हारे खातिर मुझे एक नई शुरूआत करनी होगी। आज तुम्हारे प्यार की खातिर एक और वादा निभाना होगा। तुम्हारी खुशी अब फर्ज है मेरा... और इस प्यार की खातिर मुझे किसी और का हाथ थामना होगा।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

सई ने आखिर किसकी खातिर सत्या से शादी करने का फैसला लिया? वीनू या विराट किसकी खुशी चाहती है सई? इन सभी सवालों के जवाब तो आपको शो के अपकमिंग एपिसोड देखने पर मालूम होगा। 

बता दें कि यह प्रोमो देखने के बाद दर्शक काफी ज्यादा खुश हैं। लेकिन कुछ फैंस को यह दुख भी है कि सई और विराट एकदूसरे से अलग हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। 

Content Editor: Varsha Yadav

gum hai kisi ke pyar meinghum hai kisikey pyaar meiinayesha singhharshad aroraneil bhattaishwarya sharma

loading...