main page

Gumraah के मेकर्स ने फिल्म के टीजर को लेकर प्रशंसको को कुछ यूं किया गुमराह

Updated 02 March, 2023 06:09:49 PM

निर्माताओं के इस कदम से दर्शकों को भ्रमित कर दिया और उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इसका ट्रेलर आखिर कैसे और कब रिलीज किया जाएगा।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्टर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर जल्द फिल्म गुमराह नजर आने वाले हैं। हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म का टीजर 1 मार्च को रिलीज किया जाएगा। लेकिन इस दिन फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया। निर्माताओं के इस कदम से दर्शकों को भ्रमित कर दिया और उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इसका ट्रेलर आखिर कैसे और कब रिलीज किया जाएगा। 


मेकर्स के इस कदम पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म के टाइटल की तरह उन्हें भी गुमराह किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर भर-भर कर कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आज टीजर आएगा, या हमे गुमराह कर रहे हो।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'इस तरह गुमराह हमे गुमराह कर रहा है।' इसके अलावा कई यूजर्स ने कमेंट कर बताया है कि वह फिल्ंम और टीजर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  


 

नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा अभिनीत इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। गुमराह 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: kahkasha

GumraahAdiya Roy KapoorMrunal ThakurGumraah TrailerEntertainment news

loading...