main page

'मधुबाला' फेम गुंजन उतरेजा ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, 7 साल पहले इस वजह से टूटी थी पहली मैरिज

Updated 22 November, 2019 11:55:35 AM

कलर्स टीवी के पाॅपुलर सीरियल ''मधुबाला'' फेम एक्टर गुंजन उतरेजा ने हाल ही में गर्लफ्रेंड दीपिका संग शादी रचाई। कपल ने निजी समारोह में सात फेरे लिए। इस शादी में में गुंजन के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए।

मुंबई: कलर्स टीवी के पाॅपुलर सीरियल 'मधुबाला' फेम एक्टर गुंजन उतरेजा ने हाल ही में गर्लफ्रेंड दीपिका संग शादी रचाई। कपल ने निजी समारोह में सात फेरे लिए। इस शादी में में गुंजन के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए।

Bollywood Tadka

गुंजन ने 20 नवंबर को शादी रचाई थी। शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

शादी में टीवी की बड़ी हस्तियां सुमेर पसरीचा, मनीष पॉल, अपारशक्ति खुराना, आकृति कक्कड़ और हर्षदीप कौर नजर आए।

Bollywood Tadka

मनीष पॉल, अपारशक्ति और सुमेर पसरीचा संगीत और बारात में मस्ती करते दिखे। शादी में गुंजन ने  बारात में दोस्तों के साथ डांस किया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गुंजन ब्लू शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दीपिका पिंक लहंगा-चोली में खूबसूरत दिखीं।शादी के बाद हुए समारोह में गुंजन होस्ट भी बने । रिसेप्शन में आकृति कक्कड़ ने 'इतनी सी हंसी...' गाना गाया। 

Bollywood Tadka

गुंजन की दूसरी शादी

बता दें कि दीपिका संग गुंजन की ये दूसरी शादी है। गुंजन ने साल 2007 में पल्लवी से शादी की थी लेकिन 7 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। पल्लवी ने गुंजन पर आरोप लगाते हुए पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं गुंजन ने ऐसी खबर छापने वाले पोर्टल को जमकर लताड़ा था। गुंजन का कहना था, 'ये हमारा निजी मामला है और मैं नहीं चाहता लोग इसके बारे में जानकर इसे और गंदा करें।'

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

gunjan utrejaties the knotgirlfrienddeepikapicturesBollywoodcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...