main page

पत्नी मनजीत मान संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए गुरदास मान, मीडिया को देख जोड़े हाथ

Updated 13 March, 2021 01:27:44 PM

पंजाब के मशहूर लोक गायक गुरदास मान की गायकी का हर कोई दीवाना है। गुरदास मान की कोई  वीडियो एल्बम हो या फिर स्टेज  परफॉर्मेंस हो उनकी आवाज को सुनकर रूह खिल जाती है। खास बात ये है कि गुरदास मान जितने अच्छे गायक हैं उतने ही शानदार इंसान भी हैं तभी तो वो दिल से बात करते हैं, दिल से गाते हैं और दिलों को छू जाते हैं।हाल ही में गायक गुरदास मान को पत्नी मनजीत मान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान गुरदास मान ब्लू टी-शर्ट,जैकेट और ब्लैक जींस में दिखे। गुरदास मान ने इस दौरान एक कैप भी कैरी की थी

मुंबई: पंजाब के मशहूर लोक गायक गुरदास मान की गायकी का हर कोई दीवाना है। गुरदास मान की कोई  वीडियो एल्बम हो या फिर स्टेज  परफॉर्मेंस हो उनकी आवाज को सुनकर रूह खिल जाती है। खास बात ये है कि गुरदास मान जितने अच्छे गायक हैं उतने ही शानदार इंसान भी हैं तभी तो वो दिल से बात करते हैं, दिल से गाते हैं और दिलों को छू जाते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में गायक गुरदास मान को पत्नी मनजीत मान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान गुरदास मान ब्लू टी-शर्ट,जैकेट और ब्लैक जींस में दिखे।

Bollywood Tadka

गुरदास मान ने इस दौरान एक कैप भी कैरी की थी हालांकि उसे उन्होंने हाथों में थामा हुआ था। वहीं उनकी पत्नी की बात करें तो वह प्रिंटिड ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर मीडिया को देख गुरदास मान ने हाथ जोड़ उनका अभिवादन किया। इसके अलावा उन्होंने पति संग भी पोज दिए।

Bollywood Tadka

गुरदास मान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन में  गुरदास मान ने भी किसानों का खुलकर समर्थन किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए गुरदास मान ने किसानों का हौसला बढ़ाते रहते हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

gurdas maanspottedwifeManjeet Maanmumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...