main page

Photos: क्रिसमस से पहले लंदन पहुंचे गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, Winter Wonderland में जमकर की मस्ती

Updated 16 December, 2021 02:41:46 PM

एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। दोनों में हमेशा एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में ये कपल क्रिसमस से पहले लंदन के Winter Wonderland पहुंचा, जहां पर दोनों जमकर एंजॉय करते नजर आए। अब कपल ने वहां से क्वालिटी टाइम की ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। दोनों में हमेशा एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में ये कपल क्रिसमस से पहले लंदन के Winter Wonderland पहुंचा, जहां पर दोनों जमकर एंजॉय करते नजर आए। अब कपल ने वहां से क्वालिटी टाइम की ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, लंदन के हाइड पार्क विंटर वंडरलैंड में हर साल क्रिसमस के त्योहार की खूब रौनक देखने को मिलती है तो इसी बीच देबिना और गुरमीत भी इस रौनक का हिस्सा बनने वहां पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

 

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो विंटर वंडरलैंड में पति संग खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक साथ कपल बेहद खुश दिख रहा है और एक दूसरे संग लविंग पोज दे रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान देबिना येलो कलर के ब्लेजर और व्हाइट पैंट में काफी जबरदस्त लग रही हैं। वहीं उनके पति हुडी और ब्लैक पैंट में परफेक्ट पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा- 'हर पल जीवन एक नया आयाम लेता है और यात्रा केवल आपके हॉरिजोन को विस्तृत करती है!'

Bollywood Tadka


फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को टीवी के राम-सीता के किरदार के तौर पर भी जाना जाता है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। गुरमीत और देबिना ने 2006 में सिक्रेट शादी रचाई थी और बाद में 2011 में परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में वेडिंग की थी। 

Content Writer: suman prajapati

Gurmeet ChoudharyDebina BonnerjeeWinter WonderlandTelevision NewsBollywood News and GossipTelevision Celebrity NewsBollywood newsEntertainment

loading...