main page

दोनों बेटियों संग नए घर में शिफ्ट हुए गुरमीत-देबिना, नन्हें कदमों के साथ लियाना ने मम्मी-पापा के साथ किया गृह प्रवेश

Updated 18 December, 2022 12:26:10 PM

टीवी कपल देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी दो बेटियों के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। एक ही साल में दो बच्चियों का स्वागत करने के बाद कपल ने मुंबई में एक लग्जरी घर भी खरीदा, जिसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिनों पहले ही दी थी और बताया था कि उनके घर का अभी कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा है। वहीं, अब काम कंप्लीट होने पर

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी दो बेटियों के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। एक ही साल में दो बच्चियों का स्वागत करने के बाद कपल ने मुंबई में एक लग्जरी घर भी खरीदा, जिसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिनों पहले ही दी थी और बताया था कि उनके घर का अभी कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा है। वहीं, अब काम कंप्लीट होने पर कपल ने बेटियों संग नए घर में प्रवेश कर लिया है। दोनों ने पूजा अर्चना के साथ अपने नए घर में कदम रखा, जिसका वीडियो देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

देबिना ने अपने यूट्यूब वीडियो में बेटियों संग नए घर में गृह प्रवेश की सारी पूजा-विधि दिखाई है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरमीत-देबिना ने अपने दोनों नन्हीं परियों को गोद में लेकर पंडित द्वारा पूरे विधि-विधान से घर में एंट्री की।

Bollywood Tadka

 

गुरमीत ने सबसे पहली अपनी बड़ी बेटी लियाना के घर में कदम रखे और इसके सबने एंट्री की। गृह प्रवेश पूजा में गुरमीत की फैमिली भी शामिल हुई।

Bollywood Tadka

 

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के पूरे 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। 3 अप्रैल, 2022 में कपल ने बेटी लियाना का स्वागत किया, जबकि 11 नवंबर को दूसरी बेटी का जन्म हुआ। एक ही साल में दो बेटियों के स्वागत से कपल की खुशियां दोगुनी हो गई हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Gurmeet ChoudharyDebina Bonnerjeeshiftednew housedaughtersLiannaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...