main page

हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'बेदर्दी से प्यार का' के लिए गुरमीत चौधरी ने बनवाया अनोखा टैटू

10 June, 2021 02:50:39 PM

हाल ही में गुरमीत चौधरी का नया गाना ''बेदर्दी से प्यार का'' गाना रिलीज हुआ है। खास बात ये है कि इस गाने के लिए गुरमीत ने एक अनोखा टैटू बनवाया है...

नई दिल्ली। गुरमीत चौधरी लम्बे समय से अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म, 'द वाइफ' से लेकर उनके सराहनीय राहत कार्य, जिसमें कोविड पीड़ितों के लिए गुरमीत चौधरी फाउंडेशन लॉन्च भी सम्मिलित है, और अब उनके नए सॉन्ग, 'बेदर्दी से प्यार का' के माध्यम से गुरमीत ने निश्चित रूप से इंडस्ट्री में चर्चाओं को जन्म दे दिया है।

टैलेंटेड एक्टर ने हाल ही में टी-सीरीज के साथ मिलकर एक सॉन्ग रिलीज किया है, जिसका टाइटल है: 'बेदर्दी से प्यार का'। सॉन्ग में गुरमीत को एक कूल टैटू के साथ देखा गया। गुरमीत ने इस कमाल के टैटू और बेमिसाल लुक्स के माध्यम से अपने फैंस को आश्चर्य में डाल दिया है। हालांकि, यह सुनने में आया है कि गुरमीत ने इस बात पर बखूबी रिसर्च की थी, कि सॉन्ग में अपने कैरेक्टर को और अधिक वास्तविक कैसे बनाया जाए और इसलिए उन्होंने म्यूजिक नोट्स का टेम्पररी टैटू बनवाया है।

टैटू के साथ-साथ इन बातों का भी रखा ख्याल
इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि गुरमीत इस म्यूजिक वीडियो के लिए सिर्फ टैटू ही नहीं बनवाना चाहते थे, बल्कि बेहतर लुक्स को लेकर उन्होंने अपने लम्बे समय के मेकअप आर्टिस्ट, अरविंद ठाकुर के साथ विस्तार से चर्चा की, जिन्होंने इस टैटू को बनाया है। उन्होंने इस पर भी चर्चा की कि कौन-सा डिजाइन, सॉन्ग के आधार पर सबसे ज्यादा उपयुक्त है। फाइनल लुक को लॉक करने से पहले उन्होंने विभिन्न विकल्पों के साथ कुछ मॉक शूट्स भी किए।

इसके बारे में बात करते हुए गुरमीत कहते हैं, 'यह मेरे लंबे समय के मेकअप आर्टिस्ट, अरविंद ठाकुर और मेरा संयुक्त प्रयास था। हम शूटिंग शुरू होने से पहले घंटों बैठकर अलग-अलग लुक्स पर चर्चा करते थे। वे आर्ट के मास्टर हैं और उन्होंने इसके लिए शानदार काम किया है। हर दिन एक ही डिजाइन को तैयार करना काफी मुश्किल था, लेकिन उन्होंने इसे बरकरार रखा। मुझे बहुत खुशी है कि इसका परिणाम अद्भुत रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।'

फैंस को पसंद आया गुरमीत का ये टैटू
'देसी मुंडा' के फैंस ने इस प्रयास को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वो अपने फेवरेट एक्टर के सॉन्ग की रील्स बनाकर उनके लिए अपने प्यार को व्यक्त कर रहे हैं, इन रील्स में गुरमीत का टैटू भी नजर आ रहा है।

खैर, इससे हम निश्चित रूप से यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि गुरमीत चौधरी के अंदर एक परफेक्शनिस्ट छिपा है और यह निश्चित रूप से उनके द्वारा किए गए सभी ऑनस्क्रीन कामों में दिखाई देता है। गुरमीत चौधरी का सॉन्ग 'बेदर्दी से प्यार का' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है।

 


gurmeet chaudharygurmeet chaudhary newsgurmeet chaudhary new tattoogurmeet chaudhary song bedardi se pyaar kaactor gurmeet chaudharybedardi se pyaar ka song
loading...