main page

‘Half CA’ में अपने किरदार को लेकर ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने की खुलकर बात

Updated 01 August, 2023 03:37:59 PM

ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने शो के बारे में बात करते हुए खुलकर बात की और अपने रोल और सीरीज के अपने पसंदीदा दृश्य पर प्रकाश डाला

मुंबई। अमेज़ॅन मिनीटीवी  पर हाल ही में 'हाफ सीए' का प्रीमियर हुआ। इस टीवीएफ ओरिजिनल की घोषणा के बाद से, यह शो देश भर में सीए उम्मीदवारों और दर्शकों की सराहना प्राप्त कर रहा है। ‘हाफ सीए’ में प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता अहसास चन्ना, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, अनमोल कजानी, रोहन जोशी और प्रीत कमानी लीड रोल में हैं। कहानी आर्ची के इर्द-गिर्द घूमती है, जो "सीए क्यों करें?" के बुनियादी सवाल से जूझती है, और उसका महत्वाकांक्षी चचेरा भाई नीरज, जिसने सीए की परीक्षा पास करने के दो असफल प्रयासों के बाद भी अपने सपने को नहीं छोड़ा है।

ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने शो के बारे में बात करते हुए खुलकर बात की और अपने रोल और सीरीज के अपने पसंदीदा दृश्य पर प्रकाश डाला

एक्टर ने कहा, “मैंने नीरज का किरदार निभाया है जो एक महत्वाकांक्षी सीए है और नासिक स्थित एक मध्यम वर्गीय परिवार से आता है। नीरज किसी भी हाल में सीए बनना चाहता है, वह जानता है कि यह नौकरी इस देश के प्रत्येक कमाने वाले नागरिक के लिए कितनी महत्वपूर्ण है और इस पेशे से कौन से मूल्य जुड़े हुए हैं। वह बेहद मेहनती और ईमानदार है लेकिन फिर भी इस परीक्षा में सफल नहीं हो पाता है। लेकिन चूंकि समाज केवल परिणाम को महत्व देता है और उसकी सराहना करता है, प्रक्रिया को नहीं; "आधा सीए" होने के कारण अक्सर उनका मज़ाक उड़ाया जाता है। एक व्यक्ति जिसके पास ज्ञान और क्षमता है लेकिन उसके पास कोई मोहर नहीं है, इसलिए अपने सपने को जीने में सक्षम होने के लिए उसे वह मोहर लेना होगा”

इसके अलावा, एक्टर वेब सीरीज से अपना पसंदीदा दृश्य भी जोड़ते हैं, "पटेल जी के चरित्र के साथ नीरज की बातचीत, सीरीज से मेरा पसंदीदा दृश्य है"

हाफ सीए विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, जिसे आप अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में देख सकते हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Gyanendra TripathicharacterHalf CAWeb Seriesamazon mini tv

loading...