main page

Pics: पत्नी हैली संग सिंगर जस्टिन की आउटिंग, मिनी स्कर्ट में ''मिसेज बीबर'' का दिखा बोल्ड लुक

Updated 21 August, 2021 02:34:55 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल को Beverly Hills के Il Pastaio रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल को Beverly Hills के Il Pastaio रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान हैली व्हाइट टैंक टाॅप और ब्लैक मिनी स्कर्ट में बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

हैली ने अपने इस लुक को जैकेट से कंप्लीट किया था। मिनिमल मेकअप, शेड्स हैली के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सिंगर जस्टिन पिंक हुडी के साथ ब्लैक  overalls में नजर आए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 22 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Hailey Bieberbold lookhusbandJustin BieberHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...