main page

दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए वेस्ट हॉलीवुड में स्पॉट हुईं हैले बीबर, टॉप और जैकेट के साथ मिनी शॉर्ट्स में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 18 January, 2023 05:03:00 PM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैले बीबर को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। वह अक्सर बोल्ड लुक में सिटी में स्पॉट होती रहती हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही छा जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर हैले को वेस्ट हॉलीवुड में दोस्त लोरी हार्वे की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वो अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती दिखीं। हसीना की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैले बीबर को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। वह अक्सर बोल्ड लुक में सिटी में स्पॉट होती रहती हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही छा जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर हैले को वेस्ट हॉलीवुड में दोस्त लोरी हार्वे की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वो अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती दिखीं। हसीना की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 26 वर्षीय मॉडल ने व्हाइट टॉप और लैदर जैकेट के साथ शॉर्ट मिंट स्पैन्डेक्स शॉर्ट्स में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

थाई ग्रेजिंग शॉर्ट्स में हैले अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप, ब्लैक शेड्स और बन से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में हैले का अंदाज देखते ही बन रहा है। वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, हैले बीबर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Hailey BieberspottedWest Hollywoodfriendbirthday partyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...