main page

पति जस्टिन संग चर्च के बाहर स्पॉट हुईं हैली बीबर, क्रॉप टॉप के साथ लो-वेस्ट पैंट में दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 14 December, 2023 04:36:00 PM

हैली बीबर और जस्टिन बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पावरफुल कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीते बुधवार हैली को पति जस्टिन संग लॉस एंजिल्स में चर्च जाते हुए स्पॉट किया गया, जहां दोनों को बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हैली बीबर और जस्टिन बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पावरफुल कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीते बुधवार हैली को पति जस्टिन संग लॉस एंजिल्स में चर्च जाते हुए स्पॉट किया गया, जहां दोनों को बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान हैली बीबर ब्लैक क्रॉप्ड टॉप के साथ लो-वेस्ट टैन पैंट में काफी स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने ब्लैक शूज और लॉन्ग लैदर कोट के साथ टीम-अप किया।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लो बन से लुक को कंप्लीट करते हैली का अंदाज देखते ही बना। अपने लुक का जलवा बिखेरते एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka


वहीं, उनके पति जस्टिन ब्लैक कोट के साथ डेनिम पैंट पहने और सिर पर कैप लगाए अपना चेहरा छिपाते नजर आए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Hailey BieberspottedchurchhusbandJustin BieberHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...