main page

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अमिताभ से की KRK को अनफॉलो करने की अपील, बोले 'फिल्म इंडस्ट्री में जहर घुल चुका है'

07 July, 2020 03:38:47 PM

फिल्म निर्माता हंसल मेहता फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक भरे अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते है। वो अक्सर अपने ट्विट्स के जरिए अपने दिल की बात लोगों सामने रखते हैं। हाल ही में हंसल मेहता ने एक्टर कमाल आर खान को लेकर ट्वीट किया है और साथ ही अमिताभ बच्चन को उन्हें अनफॉलो करने की भी अपील की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म निर्माता हंसल मेहता फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक भरे अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते है। वो अक्सर अपने ट्विट्स के जरिए अपने दिल की बात लोगों सामने रखते हैं। हाल ही में हंसल मेहता ने एक्टर कमाल आर खान को लेकर ट्वीट किया है और साथ ही अमिताभ बच्चन को उन्हें अनफॉलो करने की भी अपील की है।

बता दें कमाल आर खान ने सुशांत के निधन से पहले उनकी फिल्म केदारनाथ को बकबास फिल्म बताया था। ऐसे में फिल्म प्रोडूयसर हंसल मेहता ने अब केआरके के सुशांत सिंह को लेकर किये गए कुछ पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं और कैप्शन में लिखा है- अमिताभ बच्चन कृप्या कमाल आर खान (केआरके) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दीजिए।

इसके अलावा हंसल मेहता ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "हम जिस समय में रहते हैं उसमें बहुत जहर है. इनमें से कुछ जहर फिल्म इंडस्ट्री और एंटरटेनमेंट मीडिया में भी घुल चुका है। ब्लाइंड आइटम, कोसना और समाचार के तौर पर कचरे के ढेर लगाना। इसका मुकाबला करना होगा। एक समय में एक ही कदम।


 
 


hansal mehtaappealsamitabh bachchanunfollowkamaal r khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...