main page

हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, कपल में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 11 May, 2021 09:56:12 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक और किक्रेटर हार्दिक पांड्या हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने पत्नी नताशा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक और किक्रेटर हार्दिक पांड्या हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने पत्नी नताशा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नताशा लाइट स्काईबलू क्रॉप टॉप और व्हाइट जींस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से नताशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हाथ में ब्लैक पर्स भी कैरी किया हुआ है। इस लुक को नताशा हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं हार्दिक प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। कपल का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में सगाई की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था। दोनों बेटे के साथ भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hardik pandyasharesromanticphotoswife natasha StankovicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...