main page

बेटे को उंगली पकड़कर चलना सिखा रहे हार्दिक पांडया, वीडियो देख अनुष्का शर्मा ने यूं लुटाया प्यार

Updated 18 May, 2021 02:56:31 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और किक्रेटर हार्दिक पांडया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। कपल बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। नताशा और हार्दिक बेटे को कुछ न कुछ सिखाते भी रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हार्दिक बेटे को चलना सीखा रहे हैं। जिसे खूब प्यार मिल रहा है। हार्दिक के इस नए वीडियो पर अनुष्का शर्मा ने भी रिएक्शन दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और किक्रेटर हार्दिक पांडया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। कपल बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। नताशा और हार्दिक बेटे को कुछ न कुछ सिखाते भी रहते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हार्दिक ने बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हार्दिक बेटे को चलना सीखा रहे हैं। जिसे खूब प्यार मिल रहा है। हार्दिक के इस नए वीडियो पर अनुष्का शर्मा ने भी रिएक्शन दिया है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में हार्दिक बेटे साथ नजर आ रहे हैं। हार्दिक बेटे को उंगली पकड़कर चलना सीखा रहे हैं। अगस्त्य पापा की उंगली पकड़कर जमीन पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। अगस्त्य चलते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। हार्दिक और अगस्त्य के इस प्यारे वीडियो को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने वीडियो देख कर दिल वाली इमोजी बनाई है।

Bollywood Tadka

बता दें नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में सगाई की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hardik pandyateachingson agastyababy stepanushka sharmareactBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...