main page

मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब के साथ जुड़े हार्डी संधू, शेयर की तस्वीर

21 September, 2020 04:28:47 PM

अपने गाने के लिए हमेशा से यूथ के बीच लोकप्रिय रहे बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) अब मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब (Manchester Football Club) के साथ जुड़ गए हैं...

नई दिल्ली। अपने गाने के लिए हमेशा से यूथ के बीच लोकप्रिय रहे बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) अब मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब (Manchester Football Club) के साथ जुड़ गए हैं। हार्डी पहले भायरतीय सिंगर हैं जो मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब के साथ जुड़े हैं। आपको बता दें कि हार्डी गाने के साथ ही फुटबॉल के भी प्रेमी है। वो बचपन से ही मैनचेस्टर फुटबॉल टीम का एक बहुत बड़े फैंन रहे हैं। उनका बचपन में एक सपना था जो आज इस मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ने के बाद पूरा हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What 🎵 X ⚽️ looks like. @mancity @pumaindia #mancity #football #music

सित॰ 17, 2020 को 6:05पूर्वाह्न PDT बजे को Harrdy Sandhu (@harrdysandhu) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हार्डी ने शेयर की पोस्ट
हाल ही में  हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो मैनचेस्टर की जर्सी में नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि क्लब के साथ जुडने पर मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब ने भी हार्डी का जोरदार स्वागत किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best is yet to come.

सित॰ 10, 2020 को 8:08पूर्वाह्न PDT बजे को Harrdy Sandhu (@harrdysandhu) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ईशांत शर्मा के साथ खेला मैच
 हार्डी संधू सिंगर के साथ ही एक क्रिकेटर और फुटबॉलर भी हैं। उन्होंने 19 से कम उम्र के तेज गेंदबाज के रूप में पंजाब की रणजी टीम के लिए खेला है। खेल के दौरान ही उन्हें चोट का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें 2007 में खेल छोड़ना पड़ा। बात दें कि हार्डी ने ईशांत शर्मा और शिखर धवन के साथ भी मैच खेला है।वहीं अगर काम की बात करें तो इस वक्त हार्डी संधू कबीर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म '83' में नजर आएंगे जहां वह क्रिकेटर मदन लाल की भूमिका निभा रहे हैं।


bollywoodHardy SandhuHardy Sandhu NewsHardy Sandhu Associated With Manchester Football ClubManchester Football ClubRanveer Singh
loading...