main page

सिंगर हर्षदीप कौर ने शेयर की बेटे की पहली झलक,लाडले को बाहों में लिए प्यार से निहारता दिखा कपल

Updated 08 March, 2021 09:45:19 AM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर हाल ही में मां बनी हैं। हर्षदीप कौर ने 3 मार्च को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं बेटे के जन्म के 4 दिन बाद हर्षदीप कौर ने बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेय की है। तस्वीर शेयर कर सिंगर ने  फैंस को उन्हें शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद कहा है। शेयर की इस तस्वीर में हर्षदीप ब्लू कलर के  फ्लोरल गाउन में अपने पति मनकीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं। मनकीत इस दौरान रेड टी-शर्ट के  मैचिंग पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं।दोनों अपने बेटे के पालने के पास खड़े

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर हाल ही में मां बनी हैं। हर्षदीप कौर ने 3 मार्च को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं बेटे के जन्म के 4 दिन बाद हर्षदीप कौर ने बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेय की है। तस्वीर शेयर कर सिंगर ने  फैंस को उन्हें शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद कहा है। शेयर की इस तस्वीर में हर्षदीप ब्लू कलर के  फ्लोरल गाउन में अपने पति मनकीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मनकीत इस दौरान रेड टी-शर्ट के  मैचिंग पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं।दोनों अपने बेटे के पालने के पास खड़े नजर आ रहे हैं, जिसे चारों तरफ नीले और गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान हर्षदीप और मनकीत अपने लाडले को बाहों में लिए प्यारी सी मुस्कान दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर कर सिंगर ने लिखा-हम तीनों की तरफ से आप सभी को धन्यवाद! पिछले कुछ दिनों में बहुत सी चीजें बदल गई हैं ... लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है, वो हमारे लिए आपका प्यार और आशीर्वाद। सतनाम वाहेगुरु।

Bollywood Tadka

हर्षदीप ने फरवरी में बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमैंट की थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा-इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

Bollywood Tadka

 

 

बता दें कि हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

harshdeep kaursharefirst photobaby boyMankeet SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...