FacebookTwitterg+Mail

सौरव सिंघानिया के साथ मिलकर अपने ही प्यार की बलि चढ़ा देती है सिया

hate story 3 villian karan singh grover
11 July, 2018 11:25:13 AM

मुंबई: 'हेट स्टोरी 4' ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सिर्फ 18 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म लोगों द्वारा खूब पंसद की गई। इससे पहले 'हेट स्टोरी 3' ने भी बॉक्स अॉफिस पर धमाल मचाया था। इस फिल्म के साथ जरीन खान ने बोल्डनेस की अंजानी दुनिया में कदम रखा था। फिल्म में वह जिस बिंदास अंदाज में सेक्स सीन देती हैं, उनमें वह खूबसूरत भी लगती हैं और उनका मेकओवर भी नजर आता है। दूसरी तरफ डेजी शाह ने भी इस फिल्म में अपनी हुस्न और अदाओं से रोल को कारगर बनाने की कोशिश की। फिल्म में उनका हथियार भी सेक्सी अंदाज रहा था। 

PunjabKesari


बता दें 'हेट स्टोरी' फ्रेंचाइजी फिल्में पूरी तरह से अपनी सेक्स अपील पर आधारित हैं। इससे पहले की दो किस्तों में पाउली डैम और सुरवीन चावला ने ग्लैमर का खूब तड़का लगाया था और फ्रेंचाइजी को अपने दम पर खींच ले गई थीं। हालांकि उन फिल्मों की कहानी में बोल्ड लड़कियों की दास्तान थीं जो अपने हालात से लड़ती हैं और पुरुष प्रधान समाज में अपने दम और बूते पर अपना बदला लेती हैं। लेकिन 'हेट स्टोरी 3' में कहानी बदल गई थी और फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या और राइटर विक्रम भट्ट ने कहानी में हर वह मसाला डालने की कोशिश की थी, जिससे वह कामयाबी हासिल कर सके।
PunjabKesari
इसी चक्कर में कहानी बहुत ही स्वाभाविक हो जाती है और सस्पेंस का फैक्टर डालने की कोशिश बहुत सफल नहीं रहती। वैसे फ्रेंचाइजी जिस चीज के लिए फेमस है, यानी सेक्स, तो वह भरपूर थी। हालांकि इंटरवल में सनी लियोन का नया गाना सुपरगर्ल आने से सिनेमाघर में माहौल और रंगीन हो जाता है।
PunjabKesari


फि्ल्म में किरदार निभाने वालों की बात करें तो फिल्म की कहानी एक कामयाब बिजनेसमैन शरमन जोशी और उसकी बीवी जरीन खान की है। वह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहा होता है लेकिन उसी दौरान एक शख्स करन सिंह ग्रोवर उसकी जिदंगी में दस्तक देता है और उसकी बीवी के साथ रात बिताने की बात कहता है। फिर बात बिगड़ती जाती है। करन को अपना लक्ष्य पता है तो शरमन को अपना। कई राज बुने जाते हैं और कई राज खुलते भी हैं। 


PunjabKesari


खैर जो भी है, जरीन ने इस फिल्म में अपने बोल्ड अवतार से दस्तक देकर फिल्म को एक अच्छी उछाल दी है। खबरें यह भी थीं कि जरीन खान ने पहले तो इस फिल्म में काम करने को मना कर दिया था। लेकिन अपनी मां के कहने पर वो इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गईं। ऐसा कहा गया कि फाइनेंशियल कंडीशन की वजह से उन्होंने ये फैसला किया।


Hate story 3zarine khan Sharman Joshi Karan Singh Grover Zareen Khan Daisy Shah
loading...