main page

बर्फ हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हॉकआई एक्टर जेरेमी रेनर, अस्पताल में भर्ती

Updated 02 January, 2023 01:52:43 PM

एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले एक्टर जेरेमी रेनर से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। एक्टर एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक्टर अपने घर के आस-पास से बर्फ हटा रहे थे। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। एक्टर अस्पताल में भर्ती हैं।

मुंबई. एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले एक्टर जेरेमी रेनर से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। एक्टर एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक्टर अपने घर के आस-पास से बर्फ हटा रहे थे। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। एक्टर अस्पताल में भर्ती हैं। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, रेनो से लगभग 25 मील दूर माउंट रोज-स्की टेहो के नजदीक जेरेमी रेनर का घर है। इस इलाके में भारी बर्फवारी हुई थी। जेरेमी को इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया था। उनकी हालत स्थिर है और उन्हें बेहतरीन इलाज दिया जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें जेरेमी रेनर पिछले साल भारत आए थे। एक्टर ने राजस्थान के अलवर शहर में कुछ स्कूली बच्चों से मुलाकात थी, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी, जिनमें उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Hawkeye actorJeremy Rennerinjuredsnow accidentHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...