main page

Video: 32 की हुईं हेजल, युवी ने ऐसे सेलिब्रेट किया पत्नी का बर्थ-डे

Updated 01 March, 2019 12:29:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने 28 फरवरी को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।  युवराज और हेजल ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों फ्रेंड्स के साथ काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने 28 फरवरी को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। युवराज और हेजल ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दोनों फ्रेंड्स के साथ काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मौके पर कपल खूब पार्टी करता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीरों को देखकर दिख रहा है कि हेजल के बर्थडे के लिए उनके पति युवराज ने खास तैयारियां कर रखीं थीं। 

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर इनकी गेस्‍ट लिस्‍ट में एक्टर आशीष चौधरी, टीवी प्रिजेंटर गौरव कपूर, क्रिकेटर जहीर खान, क्रिकेटर हरभजन सिंह, एक्ट्रेस गीता बसरा मौजूद रहीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आशीष नेहरा हेजल को केक लगाकर उनका चेहरा बिगाड़ते दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं हेजल भी उन्हें रिटर्न केक लगाकर बदला लेती नजर आईं। इस खास मौके को हेजल ने पति और दोस्तों के साथ मस्‍तीभरे अंदाज सेलिब्रेट किया। 

Bollywood Tadka

हेजल ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-मैं 32 साल की हो गई हूं। ये मेरा अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे था। मैनें कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतना प्यार मिलेगा। हेजल ने बताया वराज ने पार्टी के बारे में उन्हें भनक तक नहीं लगने दी थी। सभी क्लोज फ्रेंड्स को युवराज ने ही इनवाइट किया और तैयारियां भी हेजल से छुप-छुप कर की थीं। धन्यवाद। युवराज मैं आपके इस प्यार के लिए आभारी हूं। 

 

वहीं, युवराज ने भी बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें हेजल केक काटतीं दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि युवराज और हेजल की शादी 30 नवंबर 2016 को हुई थी।शादी के बाद दोनों अक्सर अपने खास पलों को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ पर शेयर करते रहते हैं।   

 

 

 

: Neha

yuvraj singh celebrates her wife hazel keech birthday yuvraj singhhazel keechbirthday celebrationinstgramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...