main page

अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद हटवाने के लिए कराई लेजर सर्जरी, सोमवार शाम होंगे हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज

01 March, 2021 08:21:23 AM

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ब्लाॅग शेयर कर बताया था कि उनकी बीयत बिगड़ गई और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी।78 वर्षीय एक्टर ने शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा था- ‘मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी। अमिताभ ने इसके अलावा कोई जानकारी शेयर नहीं की । इस खबर के सामने आने के

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ब्लाॅग शेयर कर बताया था कि उनकी बीयत बिगड़ गई और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। 78 वर्षीय एक्टर ने शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा था- ‘मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी।

Bollywood Tadka

अमिताभ ने इसके अलावा कोई जानकारी शेयर नहीं की । इस खबर के सामने आने के बाद से ही बिग बी के फैंस काफी परेशान हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब महानायकके फैंस के लिए राहत की खबर है। ताजा अपडेट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद था, जिसकी लेजर सर्जरी होनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सर्जरी हो चुकी है और अब अमिताभ करीब 24 घंटे तक हाॅस्पिटल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे और सोमवार को घर वापसी करेंगे। बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले बीते साल अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। अमिताभ के साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित थीं। 

Bollywood Tadka

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी की भी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' हैं।


amitabh bachchanundergoeslaser surgerycataracthealth updateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...