main page

Health Update: अभी भी कोमा में हैं कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, इलाज के लिए इस थैरेपी की मदद ले रहे डॉक्टर्स

Updated 24 August, 2022 03:36:18 PM

हार्ट अटैक के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू के लिए लगातार दुआओं के हाथ उठ रहे हैं। दुनियाभर में उनके फैंस उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन की सेहत को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हार्ट अटैक के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू के लिए लगातार दुआओं के हाथ उठ रहे हैं। दुनियाभर में उनके फैंस उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन की सेहत को लेकर नई अपडेट सामने आई है। 


ताज़ा जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव अभी भी कोमा में हैं। उनके इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। डाक्टर्स ने बताया है कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है। राजू के इलाज के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है।

 


वहीं, परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। हालांकि, उनकी सेहत में हल्का सुधार आया है। यह भी बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने आश्वासन दिया है कि कॉमेडियन ठीक हो जाएंगे, हालांकि इस प्रक्रिया में कुछ समय लग सकता है। 
बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले 15 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। इंडस्ट्री से उनके दोस्त, करीबी और फैंस से लेकर परिजन लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Health UpdateComedianRaju SrivastavacomaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...