main page

Video:'मुझसे शादी करोगे' के कंटेस्टेंट का खुलासा, सिद्धार्थ की मां को बेहद पसंद हैं शहनाज गिल

20 March, 2020 01:27:17 PM

इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री की काफी चर्चा में है। सिद्धार्थ शहनाज की नोंक-झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। शहनाज ने बिग बॉस में कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। बिग बॉस के बाद शहनाज शो ''मुझसे शादी करोगे'' करने लगीं थी। इस शो में उन्हें अपने लिए दूल्हा ढूंढना था।

मुंबई: इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री की काफी चर्चा में है। सिद्धार्थ शहनाज की नोंक-झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। शहनाज ने बिग बॉस में कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। बिग बॉस के बाद शहनाज शो 'मुझसे शादी करोगे' करने लगीं थी। इस शो में उन्हें अपने लिए दूल्हा ढूंढना था। हालांकि अब शो बंद हो गया है। 'मुझसे शादी करोगे' में भी शहनाज सिद्धार्थ संग अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब शो की एक कंटेस्टेंट ने सिडनाज के रिश्ते को लेकर एक खुलासा किया। स्वयंवर शो में पारस छाबड़ा के लिए आई एक कंटेस्टेंट हिना पांचाल ने एक इंटरव्यू में शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर एक बयान दिया।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में हिना ने कहा-उन्हें 'सिडनाज' का बाॅन्ड काफी अच्छा लगाता है। हिना ने बताया कि सिद्धार्थ की मां को काफी पसंद करती हैं। हिना कहती हैं कि जब शहनाज वीकेंड के बाद घर आती थी तब वो हमें बताती थी कि आज में उससे मिली।

Bollywood Tadka

शहनाज की ये बातें सुन मुझे लगाता है सिद्धार्थ की मां भी शहनाज को पसंद करती हैं। हिना ने आगे कहा कि बिग बाॅस के ग्रैंड फिनाले में जब सिद्धार्थ शहनाज के लिए एक पंजाबी गबरू बना  देख हमें बहुत अच्छा लगा और शायद यही कारण है कि शहनाज के दिल में भी सिद्धार्थ बस गया। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ से बहुत प्यार करती हैं शहनाज 

हिना ने आगे बताया कि शहनाज सिद्धार्थ से बहुत प्यार करती हैं। हिना ने कहा-'शहनाज शो में कई बार कह चुकी हैं कि जब उसे ये ऑफर आया तो उसे लगा कि ये शो बिग बाॅस की तरह ही होगा। जब वो घर के अंदर आई तो उसे अपने फैसले पर अफसोस हुआ लेकिन वह किसी का दिल नहीं तोड़ना चाहती थी।

Bollywood Tadka

हिना कहा कि शहनाज शो के आखिरी तक यही कहती रहीं-'मैं किसी भी लड़के की फीलिंग्स के साथ नहीं खेल नहीं सकती। मेरी खुद की जिंदगी एक खेल की तरह चल रही है मैं किसी की लाइफ के साथ नहीं खेल सकती।'हिना आगे कहती हैं कि शहनाज के चेरे पर साफ दिखता था कि वह सिद्धार्थ से कितना प्यार करती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें 'सिडनाज' की जो़ड़ी जल्द ही ऑन स्क्रीन रोमांस करती दिखेगी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आने वाले हैं। 'भुला दूंगा' साॅन्ग को दर्शन रावल ने गाया है। इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। 'सिडनाज' का ये रोमांटिक ट्रैक 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा। 


 


mujhse shaadi karogeheena panchalsidharth shuklamomshehnaz gillSidNaazbhula dungaBhulaDungaOnMarch24BollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...